Our social:

Tuesday, 28 March 2017

13 साल की उम्र में ही 'मां' बन गई थीं श्रीदेवी, जानें कब और कैसे हुआ था ये सब





भारतीय सिनेमा में श्रीदेवी एक ऐसी अदाकारा हैं जिन्हें एक पर लेडी अमिताभ बच्चन की उपाधि दी जाती थी। श्रीदेवी ने अपने करियर की शुरुआत 4 साल की उम्र से कर दी थी। तब से अब तक उन्होंने कई सुपरहिट मूवी दी हैं। अब तो वो अपनी बेटी को भी सुपरस्टार बनाने की तैयारी में जुट गई हैं।
आज हम आपको श्रीदेवी की एक ऐसी फिल्‍म के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसके चर्चे लोग आज तक करते हैं। दरअसल, श्रीदेवी ने साल 1976 से 1982 के बीच कई सारी तमिल और तेलुगु फिल्में की जिसमें से ज्यादातर फिल्में उन्होंने रजनीकांत, कमल हासन जैसे सुपरस्टार्स के साथ की।
एक फिल्म में श्रीदेवी ने 13 साल की उम्र में रजनीकांत की मां का किरदार निभाया था। ये एक तमिल फिल्म थी जिसका नाम 'मूंदरू मुदिचू' था। उस समय रजनीकांत सुपरस्टार हुआ करते थे। लेकिन जब फिल्म रिलीज हुई तो रजनीकांत से ज्यादा श्रीदेवी के काम की तारीफ हुई।
इतना ही नहीं इसके बाद आई फिल्म 'धर्मयुद्ध' में श्रीदेवी ने रजनीकांत की प्रेमिका का किरदार निभाया था। बॉलीवुड में श्रीदेवी ही एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो हमेशा चैलेजिंग किरदार बड़ी बखूबी से निभाती आई हैं। रजनीकांत के साथ श्रीदेवी ने कई फिल्में कीं जिसमें ज्यादातर हिट रहीं। 
शादी के 15 साल बाद श्रीदेव ने गौरी शिंदे की फिल्म 'इंगलिश विंगलिश' से बड़े पर्दे पर धमाकेदार वापसी की थी। इस फिल्म में श्रीदेवी ने एक पत्नी और मां का किरदार निभाया था, जो अपने परिवार को खुश करने के लिए इंग्लिश सीखने की कोशिश करती है।




0 comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.