Our social:

Wednesday 29 March 2017

कपिल को लेकर बोले सलमान- अपने स्टारडम को काबू में रखें, वरना...


सलमान और कपिल शर्मा।
 सलमान खान और कपिल शर्मा अच्छे दोस्त हैं। लेकिन कपिल के सुनील ग्रोवर से हुए झगड़े के बाद सलमान ने अपने दोस्त को नसीहत दी है कि वो अपने स्टारडम पर काबू रखें। बता दें कि कपिल के मिसबिहैव को कारण बताकर एक के बाद एक टीम मेंबर के उनका शो छोड़ने की खबरें आ रही हैं। जानें कपिल को लेकर और क्या बोले सलमान...


हाल ही में सलमान खान ने एक इंटरव्यू के दौरान कपिल शर्मा से जुड़े सवाल पर कहा, "अपने स्टारडम को काबू में रखना बेहद जरूरी है। मैं अपने करियर के उस मुकाम पर हूं, जहां लोग अक्सर मेरी हां में हां मिलाते हैं। ऐसे में समझ नहीं आता कि आप सही कर रहे हैं या गलत। इसलिए मैं अपनी फैमिली और दोस्तों की बात सुनता हूं, क्योंकि वही लोग हैं जो मुझे जमीन पर रखते हैं। मुझे हवा में नहीं उड़ने देते।’ सलमान ने आगे कहा कि वे ऐसे इंसान हैं, जो छोटी से छोटी बात पर खुश हो जाते हैं, लेकिन उन्हें अपनी फैमिली से यह सलाह मिलती रहती है कि वे क्या अच्छा कर रहे हैं और क्या बुरा।
सुगंधा मिश्रा और कपिल शर्मा।
अब सुगंधा के शो छोड़ने की भी अटकलें...

कपिल के शो में नजर आने वाली एक्ट्रेस और कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा के भी शो छोड़ने की खबरें आ रही हैं। इसके पहले सुनील ग्रोवर, अली असगर और चंदन प्रभाकर के शो छोड़ने की खबरें आई थी। हालांकि, अभी तक किसी ने भी इसकी पुष्टि नहीं की है। एक अन्य शो में काम कर रहे चंदन ने कहा है ‘मैं ये शो कर रहा हूं। ये जरूर है कि एक टाइम पर दोनों शो आते हैं तो परेशानी हो सकती है। मेरी प्रियॉरिटी कपिल का शो है। मैं उनका शो नहीं छोड़ रहा हूं और नया शो भी कर रहा हूं।’ एक रिपोर्ट के मुताबिक, सुनील ने भी कहा है कि उन्होंने अभी तक तय नहीं किया कि वे कपिल के शो में रहेंगे या नहीं।
कपिल और सुनील ग्रोवर।

फ्लाइट में कपिल ने सुनील ग्रोवर को जूते से मारा...

ऑस्ट्रेलिया से लौटते वक्त कपिल का अपने टीम मेंबर्स से फ्लाइट में झगड़ा हो गया। फ्लाइट में मौजूद आईविटनेस के मुताबिक, सफर के दौरान कपिल ने व्हिस्की की पूरी बॉटल पी रखी थी और वो काफी नशे में थे। इसके बाद जब कैबिन क्रू मेंबर्स ने कपिल की टीम (सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर, किकू शारदा और अन्य) को फूड सर्व किया तो वो सभी खाना खाने लगे। बस कपिल इसी बात पर भड़क उठे और झगड़ा करने लगे। इस दौरान उन्होंने सुनील ग्रोवर को जूते से भी मारा।

कपिल और सुनील ग्रोवर।

कपिल ने पत्नी की फोटो शेयर कर की मामला दबाने की कोशिश...

कपिल यह जानते थे कि उनकी और सुनील ग्रोवर की मारपीट की खबर मीडिया में आई तो उनकी जमकर किरकिरी होगी। यही वजह थी कि मुंबई पहुंचते ही सबसे पहले वे सोशल मीडिया की आड़ में अपनी मारपीट की कहानी दबाने की कोशिश में जुट गए और अपनी और गिन्नी (पत्नी बताते हुए) की फोटो पोस्ट कर दी। इसी बीच उनकी खास दोस्त कही जाने वाली प्रीति भी मैदान में उतर आईं और अपनी और कपिल की फोटोज पोस्ट कर दीं। ताकि कयास शुरू हो जाएं कि उनके और कपिल के बीच भी रिश्ते अच्छे नहीं रहे। लेकिन पूरी खबर मारपीट पर जा टिकी।

कपिल और सुनील ग्रोवर।

बाद में कपिल ने दी ये सफाई...

कपिल ने news channel से खास बातचीत में कहा, "मेरे और सुनील के बीच लड़ाइयां होती रहती हैं। लेकिन वह बहुत मैच्योर है। हम दोनों के बीच सब सही है। कोई मनमुटाव नहीं है। हम दोनों में काफी मस्ती होती रहती है। सब सही हो जाएगा।" वहीं, जब सुनील से जब इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा, "यह बहुत ही पर्सनल मैटर है। मैं कोई कमेंट नहीं करना चाहता। शो छोड़ने वाली बात सही नहीं है।" बता दें कि और उनकी पूरी टीम हाल ही में एक स्पेशल एपिसोड की शूटिंग के लिए ऑस्ट्रेलिया गए थे।

कपिल और सुनील ग्रोवर।

सुनील बोले- 'भगवान बनने की कोशिश न करो कपिल'

इस वाकये के बाद सुनील ग्रोवर ने ट्विटर पर लिखा, "भाई जी! हां, मैं बुरी तरह आहत हूं। आपके साथ काम करके मैंने बहुत कुछ सीखा। एक सलाह दूंगा कि जानवरों को छोड़ इंसानों की इज्जत करना शुरू करें। सब तुम्हारी तरह टैलेंटेड नहीं हैं। क्योंकि अगर वे तुम्हारी तरह टैलेंटेड हो जाएंगे तो तुम्हारी वैल्यू कौन करेगा? उनके प्रति थोड़ा आभार जताओ। और हां, यदि कोई तुम्हें सही करने की कोशिश कर रहा है तो उसके साथ गाली-गलौज न करो। उस औरत के सामने गलत शब्दों का प्रयोग न करें, जिसे आपके स्टारडम से कोई लेना-देना नहीं। वह सिर्फ तुम्हारे साथ फ्लाइट में ट्रैवल कर रही थी। यह बताने के लिए शुक्रिया कि 'द कपिल शर्मा शो' सिर्फ तुम्हारा शो है, इससे तुम किसी को भी किसी भी वक्त निकाल सकते हो। तुम अपनी फील्ड में बेस्ट हो, लेकिन 'भगवान' बनने की कोशिश न करो।

कपिल और सुनील ग्रोवर।

सुनील, चंदन और अली असगर ने नहीं की शूटिंग...

कपिल से झगड़े के बाद सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर और अली असगर ने कपिल शर्मा शो की शूटिंग नहीं की। तीनों ही सेट पर नहीं पहुंचे। इसके बाद ही कपिल ने सुनील पाल, राजू श्रीवास्तव और एहसान कुरैशी को शो में बुलाने की कोशिश की।

कपिल और सुनील ग्रोवर।

कृष्णा के भी शो में आने की खबरें आईं...

कपिल और सुनील के झगड़े के बाद मीडिया में एेसी भी खबरें आईं कि कृष्णा अभिषेक कपिल के शो में आ सकते हैं। हालांकि इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

0 comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.