Our social:

Sunday, 16 April 2017

बीएसएल नहर में समाई कार, एक साथ लापता हुए चार नौजवान



हिमाचल के मंडी जिले के बग्गी-धनोटू मार्ग पर दियारगी के पास एक कार अनियंत्रित होकर बीएसएल नहर में गिर गई। कार में पांच युवक सवार थे, जिनमें से एक ने तैरकर अपनी जान बचा ली जबकि चार लापता हैं। घटना शुक्रवार देर रात की है। शनिवार सुबह करीब 11:00 बजे स्थानीय गोताखोरों ने नहर में कार को तलाश लिया लेकिन लापता युवक नहीं मिले। देर शाम पहुंचे नंगल बीबीएमबी के गोताखोरों ने भी सर्च अभियान शुरू किया लेकिन कामयाबी नहीं मिली। सभी लापता युवक बीस साल से कम उम्र और सुंदरनगर के रहने वाले हैं।
थाना प्रभारी बल्ह संजीव सूद ने बताया लापता युवकों में अभिषेक, पुत्र मोहन कुमार निवासी गागल, आदित्य, पुत्र ब्रहमपाल हाउस नंबर 25/5 बीबीएमबी कालोनी सुंदरनगर, हिमांशु गुप्ता, पुत्र जगदीश गुप्ता निवासी दियारगी और सोनू, पुत्र जीवन शाहू निवासी बीबीएमबी कालोनी वाटर टैंक शामिल हैं।
बता दें कि टाटा जेस्ट कार को नेवी में कार्यरत पुनीत चला रहा था। पुनीत तैरकर बाहर निकलने में सफल रहा लेकिन, उसका छोटा भाई और तीन दोस्त डूब गए। चाचा से मिलकर रात को बीबीएमबी कॉलोनी लौट रहे थे। बीस मिनट संघर्ष करने के बाद पुनीत जब नहर से बाहर निकला तो कुछ दूरी पर मौजूद स्थानीय दुकानदार चुनी लाल को घटना की सूचना दी।
इतने में लोग मौके पर जुट गए। लोगों ने बल्ह थाना को मामले की सूचना दी। इसके बाद परिजन भी रात 11:00 बजे मौके पर पहुंच गए। हादसे की सूचना मिलने पर बल्ह थाना प्रभारी संजीव सूद व तहसीलदार जय गोपाल मौके पर पहुंचे।
लेकिन, रात के अंधेरे में किसी भी तरह का सर्च अभियान नहीं हो चल सका। नाचन के विधायक विनोद कुमार, एससीएसटी बोर्ड के चेयरमैन टेक चंद, एडीएम विवेक चंदेल, डीएसपी संजीव भाटिया, समाजसेवी ब्रह्म दास चौहान सहित बीबीएमबी के अधिकारी भी मौके पर मौजूद रहे।

0 comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.