Our social:

Sunday, 16 April 2017

देवर ने विधवा भाभी का किया वो हश्र, जानकर कांप उठेगी रूह




चित्रकूट जिले में शुक्रवार को एक दिल दहला देने वाली वारदात हुई। यहां मानिकपुर इलाके में एक देवर ने अपनी ही भाभी को वो हश्र किया जिसे जानकर आपकी रूह कांप उठेगी। 
 
बड़ी ही बेरहमी से देवर ने कुल्हाड़ी से वार कर अपनी भाभी को मौत की नींद सुला दिया। महिला के छोटे-छोटे बच्चे यतीम हो गए। मां की मौत के बाद रो रोकर इनका बुरा हाल है। वारदात शुक्रवार रात की है। घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारा देवर बड़ी ही आराम से भाग गया। 
 
मामला मानिकपुर थाना क्षेत्र के सकरौहा कालोनी का है। यहां रजिया पत्नी बबुवा कोल(45) घर के पास बैठी थी, तभी उसका देवर चुनका कोल वहां कुल्हाड़ी लेकर पहुंच गया। आते ही उसने अपनी भाभी रजिया पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। वह महिला पर तब तक वार करता रहा जब तक वह अचेत नहीं हो गई। इसके बाद खुन से लथपथ अपनी भाभी को छोड़कर गाली गलौज करते हुए भाग गया। 

घटना की जानकारी पुलिस को मिली तो मौके पर एसपी समेत फोर्स पहुंच गई। घटना का जायजा लिया। देर रात तक पुलिस थाना प्रभारी अजय कुमार यादव वहां डटे रहे और हत्या के कारणों का पता लगाने की कोशिश में लगे रहे।

 जांच के बाद एसपी दिनेश पाल ने मीडिया के सामने बताया की मृतिका का लड़का अपने चाचा के यहां जाकर खाना खाने लगा था इसी बात को लेकर उसकी मां उसे डांट रही थी कि मैंने रोज तेरे लिए खाना बनाती हूं लेकिन तू अपने चाचा के यहां जाकर खाना खा लेता है। उसकी डांट को सुनकर मृतिका के देवर चुनका कोल आगबबूला हो उठता है और कुल्हाड़ी से अपनी भाभी के ऊपर वार कर देता है। जिसके चलते उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई है। 

0 comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.